हेलो फ्रेंड्स, हम रात को पेट्रोल भरवाने आए हैं, ब्लॉग में करवाई टंकी फुल, फिर

शातिर दिमाग वाले क्रिमनल्स काफी खतरनाक होते हैं. ये कब क्या कांड कर डाले, ये बता पाना काफी मुश्किल है. ऐसे कई शातिर क्रिमनल्स के क्राइम की कहानी सामने आती रहती है. इन मामलों को जानने के बाद लोग सिर्फ हैरानी ही जता पाते हैं. यकीन कर पाना ही मुश्किल होता है कि क्या कोई ऐसा भी कर सकता है. हाल ही में आधी रात करनाल के एक पेट्रोल पंप पर दो शातिर लड़कों ने ऐसा ही एक खेल रचा और मुफ्त का पेट्रोल भरवा कर भाग गए.

ये घटना करनाल के इंडियन ऑइल पेट्रोल पंप की बताई जा रही है. पूरी वारदात पंप के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. इसमें देखा जा सकता है कि कैसे दो लड़के आधी रात पंप पर पेट्रोल भरवाने आते हैं. उन्होंने कर्मचारी से चार हजार का तेल भरने को कहा. इस दौरान वो कार से नीचे भी आते हैं. कर्मचारियों से दोस्ती करने के बाद उनका ध्यान भटका कर वहां से तेल भरवा रफूचक्कर हो जाते हैं.

वीडियो बनाते दिखे शातिर
पंप के कर्मचारियों को भी समझ नहीं आया कि आखिर वहां क्या हुआ? जानकारी के मुताबिक़, रात को पौने दो बजे एक वरना कार पंप पर आती है. इसमें नंबर प्लेट नहीं लगा हुआ था. कार में बैठे दो लड़कों ने कर्मचारी को चार हजार का तेल भरने को कहा. इसके बाद नीचे उतरकर वो ब्लॉग बनाने का नाटक करने लगे. उन्होंने अपना मोबाइल निकाला और कर्मचारी, तेल का मीटर इन सबका वीडियो बनाने लगे. पेमेंन्ट के नाम पर उन्होंने कार को साइड कर पैसे देने की बात कही.

हो गए रफूचक्कर
कर्मचारियों ने पहले लड़कों के कार के आगे बैरिकेड लगा दी थी. लेकिन लड़कों ने ब्लॉग के बहाने उनसे दोस्ती कर ली और बातों में फंसा कर उनसे बोर्ड किनारे करवा लिया. साइड लगा कर पेमेंट करने की बात कह दोनों कार में जा बैठे. इसके बाद पलभर में उन्होंने गाड़ी को भगा लिया. कर्मचारी उनके पीछे भी जा नहीं पाए. कार को साइड करने के बहाने दोनों शातिर वहां से भाग गए. इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर शेयर किया गया, जहां से ये वायरल हो रहा है.

Tags: Ajab Gajab, Karnal news, Khabre jara hatke, Weird news

Source – News18