Old Monk Tea: लो जी! मार्केट में आ गई रम से बनी चाय

चाय के शौकीन तो आपको भारत में हर हिस्से में मिल जाएंगे. कहीं दूध से चाय बनाते हैं तो कहीं पानी में तरह-तरह की चीजें मिलाकर उसे काढ़े की तरह पीना पसंद करते हैं. कोई ज्यादा चीनी डालता है तो कोई कम, कोई चाय की पत्ती ज्यादा डालना पसंद करता है तो कोई कम, ऐसे में चाय आपको अलग-अलग प्रकार की बनती हुई मिल जाएंगी, पर हमारा दावा है कि आपने कभी शराब से पनी चाय नहीं देखी होगी और ना पी होगी. इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें ओल्ड मॉन्क (Man selling Old Monk tea) चाय को बनाया जा रहा है.

ट्विटर अकाउंट @desimojito पर अक्सर अजबगजब वीडियोज पोस्ट किए जाते हैं. हाल ही में इस अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें एक व्यक्ति ओल्ड मॉन्क चाय (Old Monk tea) बना रहा है. ओल्ड मॉन्क एक तरह की रम है, जिसे अक्सर लोग ठंड के दिनों में पीना पसंद करते हैं. अब अगर शराब से चाय बनेगी, तो देखकर हैरानी तो होगी ही. ऐसी ही हैरानी लोगों को हो रही है.



ओल्ड मॉन्क चाय बेचता दिखा शख्स
वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि शख्स सबसे पहले आग की भट्टी में एक कुल्हड़ को गर्म कर रहा है. उसके बाद उस जलते हुए कुल्हड़ में वो ओल्ड मॉन्क डाल देता है. शख्स चाय बनाने के दौरान कुछ-कुछ बड़बड़ाता जा रहा है. उसकी चाय की दुकान के पीछे लिखा है- कैफे अगुआडा…इससे ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये दुकान गोवा में है क्योंकि वहीं पर अगुआडा फोर्ट है.

वीडियो हो रहा है वायरल
इस वीडियो को 3 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं जबकि कई लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक ने कहा कि उसका पार्टनर ओल्ड मॉन्क से फिल्टर कॉफी बनाता है. एक ने कहा कि कुल्हड़ वाली चाय भावनाओं से जुड़ी है. एक ने कहा कि उसने ये चाय पी है और ये कमाल की लगती है. एक ने कहा- थोड़ा सा वॉशिंग पाउडर भी डाल देना चाहिए था. एक ने कहा कि आखिर शख्स इसे बेच कैसे पा रहा है, क्या उसके पास बार का लाइसेंस है!

Tags: Ajab Gajab news, Trending news, Viral video, Weird news

Source – News18