कैंसर को मात देने पर पोती ने दादी को दी खुशखबरी, बुजुर्ग महिला ने जताई खुशी!

कैंसर सिर्फ इंसान को ही नहीं, उसके परिवार, उनकी खुशियों, उम्मीदों और महत्वकांक्षाओं का भी खून कर देता है. आज भी ये बीमारी लाइलाज है. सही समय पर अगर इसके बारे में पता चल जाए, तभी इससे छुटकारा पाया जा सकता है, लेकिन अगर देर हो गई, तो इंसान के बच पाने की उम्मीद कम ही होती है. सोचिए कि जो बीमारी इतनी खतरनाक है, जब कोई उसे मात दे देता है, तो उसकी खुशी कितनी ज्यादा होगी. हाल ही में एक महिला ने अपनी इसी खुशी को अपनी दादी (Granddaughter Grandmother emotional video) के साथ साझा किया. उसने दादी को बताया कि वो कैंसर से आजाद हो गई है, दादी ने जो किया, वो देखकर निश्चित तौर पर आपकी आंखों में आंसू आ जाएंगे.

इंस्टाग्राम अकाउंट @goodnews_movement पर अक्सर भावुक करने वाले वीडियोज को पोस्ट किया जाता है. हाल ही में इस अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया गया जिसमें एक बुजुर्ग महिला (Grandmother crying emotional video) के ऐसे एक्सप्रेशन देखने को मिल रहे हैं, जिसे देखकर आपकी आंखों में भी आंसू आ जाएंगे. दादी, नानी का अपने नाती-पोतों के प्रति प्यार इस दुनिया में सबसे खास होता है. इस वजह से बच्चे भी उनसे इस प्रकार जुड़े रहते हैं, जितने वो अपने माता-पिता से भी नहीं जुड़ते.



दादी को दी खुशखबरी
हाल ही में एक महिला ने जब कैंसर से जंग जीत ली, और पूरी तरह कैंसर मुक्त हो गई, तो उसने इस खुशखबरी को अपनी दादी को भी सुनाया. वीडियो के मुताबिक दादी 95 साल की हैं. पोती जैसे ही उनके पास आती है, दादी अपनी छड़ी लिए उसकी ओर आगे बढ़ने लगती हैं. पोती पहले उनका हाल-चाल लेती है, उसके बाद उन्हें बताती है कि वो 100 फीसदी कैंसर मुक्त हो चुकी है. ये सुनकर दादी भावुक हो जाती हैं और तुरंत ही रोने लगती हैं. पोती उन्हें जाकर प्यार करती है और दादी रोती रहती हैं.

वीडियो हो रहा है वायरल
इस वीडियो को 7 लाख के करीब व्यूज मिल चुके हैं जबकि कई लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक ने कहा कि इस वीडियो को देखकर उसे रोना आ गया. एक ने कहा कि दादी की प्रार्थनाएं रंग लाईं. एक ने कहा कि ये वीडियो देखकर उसे अपनी दादी की याद आ गई. एक ने कहा कि लड़की को तुरंत दादी को गले लगा लेना चाहिए था.

Tags: Ajab Gajab news, Trending news, Viral video, Weird news

Source – News18