खाना पहुंचाने आए डिलीवरी ब्वॉय से हुआ प्‍यार, डेट पर गई और रचा ली शादी

पुरानी कहावत है कि जोड़ि‍यां तो स्‍वर्ग में बनती हैं! ऑस्‍ट्रेल‍िया में एक मह‍िला के साथ कुछ ऐसा ही हुआ. भूख लगी तो खाने के लिए ऑनलाइन ऑर्डर किया. लेकिन नहीं पता था कि उसे प्‍यार हो जाएगा. 30 साल की यह मह‍िला खाना लेकर आए डिलीवरी ड्राइवर की आवाज से इतना इंप्रेश हुई कि उसके साथ डेट पर जाने का फैसला कर लिया. वह भी बिना देखे. फ‍िर दोनों ने कुछ ही दिनों में शादी भी रचा ली. आज उनका 2 साल का बच्‍चा भी है.

मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, डार्विन शहर की रहने वाली तनातसा ने कभी सपने में भी नहीं सोचा होगा कि जो कॉल वह करने जा रही हैं, वह उनकी लव कॉल होगी. 2020 में एक दिन वह घर पर अकेली थीं. भूख लगी तो ऑनलाइन खाना ऑर्डर किया. कुछ ही देर में कोरी लुकास नाम के ड‍िलीवरी ड्राइवर की कॉल आई. उसने बताया कि बाहर खड़ा है. पार्सल दरवाजे पर छोड़कर जा रहा है. तनातसा उसकी बातचीत से इतनी प्रभावित हुईं कि तुरंत मैसेज करके पूछा-क्‍या आप सिंगल हो? लुकास को भी इस सवाल की उम्‍मीद नहीं थी. उसने तुरंत हां में जवाब दिया. फ‍िर क्‍या था. मह‍िला उसी दिन लुकास के साथ डेट पर चली गई.

दिल छू लेने वाली थी लुकास की बातचीत
तनातसा ने बताया कि पहली मुलाकात के कुछ ही दिनों बाद हमने शादी कर ली. तीन महीने बाद उसी साल जून में तनातसा प्रेग्‍नेंट हो गईं और आज उनका 2 साल का बच्‍चा भी है. तनातसा ने कहा, फोन पर लुकास की बातचीत दिल छू लेने वाली थी. वह बहुत अच्‍छे से बात कर रहा था और काफी सम्‍मान दे रहा था. मैंने उससे पूछा कि क्या उसे मेरे अपार्टमेंट के बाहर पैकेज छोड़ने में कोई आपत्ति होगी, क्योंकि मैं जल्द ही बाहर जाने वाली थी. मुझे अंदर से लग रहा था कि सवाल पूछना चाहिए और मैंने वही किया.

हमारा प्यार हर दिन मजबूत होता जा रहा
कोरी मेलबर्न से हैं और ट्रक ड्राइवर के रूप में काम कर रहे हैं. उन्‍होंने कहा, मुझे बहुत खुशी है कि सब कुछ ठीक हो गया. हमने बहुत खुशी खुशी शादी कर ली और आराम की जिंदगी जी रहे हैं. हमारा प्यार हर दिन मजबूत होता जा रहा है. मैं अभी-अभी सिंगल हुई थी, मुझे नहीं पता कि क्या हुआ, लेकिन अचानक कुछ ऐसा हुआ कि हमारी दुनिया बदल गई. उस एक मिनट की बातचीत में कुछ तो खास थी. हमारी पहली मुलाकात के एक हफ्ते बाद ही मैं उसके पिता से मिली. उन्होंने मेरे और कोरी के लिए रात का खाना बनाया, यह भावुक कर देने वाला पल था. उनका परिवार मेरा बहुत सम्‍मान करता है.

Tags: Bizarre news, OMG News, Trending news, Viral news, Weird news

Source – News18