चबा-चबा कर खा गया ‘गर्लफ्रेंड’, नहीं आई दया, फिर बोला नरभक्षी-खून से डरता हूं!

Man Ate Girlfriend: इंसानों के अंदर मौजूद संवेदनशीलता ही उन्हें जानवरों से अलग बनाता है. अगर उनका ये गुण खत्म हो जाए तो उनमें और जानवरों में कोई खास फर्क नहीं रह जाएगा. हालांकि एक फर्क तब भी रह ही जाता है, वो ये है कि इंसान हत्याओं को शातिर तरीके से अंजाम देते हैं जबकि जानवर अपनी भूख मिटाने के लिए खुले में शिकार करते हैं. यही वजह है कि जघन्य हत्याओं के एक से बढ़कर एक केस सामने आते हैं.

आज कहानी ऐसे हत्यारे की, जिसने अपने यूनिवर्सिटी में ही पढ़ने वाली अपनी खास दोस्त पर घर पर डिनर के लिए बुलाया था. शख्स ने उस लड़की को मारकर खा लिया, जिसने उससे दोस्ती की थी और उस पर भरोसा किया था. हालांकि खुद किलर को इस बात का कोई दुख नहीं था कि उसने ऐसा किया. इतना ही नहीं उसने अपने जीवनकाल में दिए गए एक इंटरव्यू में इस पूरी घटना की विस्तार से जानकारी दी.

‘गर्लफ्रेंड’ को खा गया आदमी
Issei Sagawa नाम के इस नरभक्षी ने खुद बताया था कि औरतों को देखकर उसे सिर्फ उन्हें खाने की इच्छा होती थी. 1981 में उसे ये मौका पहली बार पेरिस यूनिवर्सिटी में पढ़ाई के दौरान मिला था. उसने एक लड़की के साथ रिश्ते बढ़ाए. गर्लफ्रेंड बनाने के बाद उसने लड़की को अपने घर डिनर पर बुलाया और उस पर गोली चलाई. जब लड़की ज़ख्मी हो गई, तो वो पहले एंबुलेंस बुलाना चाहता था, लेकिन अगले ही पल उसने लड़की को मारकर खाना शुरू कर दिया. यहां तक कि उसने लड़की के मांस को फ्रीज़ करके कुछ और दिन भी खाया.

‘मुझे खून से डर लगता है’
वाइस को दिए गए अपने एक इंटरव्यू में उसने ये पूरी घटना बताई और कहा कि उसने गर्लफ्रेंड को मारने के बाद उसे शरीर के पिछले हिस्से से खाना शुरू किया. उसने दाहिने कूल्हे से शुरुआत की क्योंकि बायां हिस्सा दिल तक पहुंचता है और इससे खून पंप होता है. चूंकि उसे खून से डर लगता है, ऐसे में उसने बायां हिस्सा छोड़ दिया. पुलिस से पूछताछ में उसने साफ बताया – मैंने खाने के लिए उसे मार दिया. मुकदमे में पेशी के दौरान जज ने उसे सनकी और पागल करार दे दिया और उस पर लगे सभी चार्ज हट गए. साल 2022 तक वो जापान में रहा और फिर उसकी मौत हो गई.

Tags: Ajab Gajab, Crime News, Viral news

Source – News18