छात्र कर रहे थे आपस में लड़ाई, बीच-बचाव करने गई टीचर, मिला खास सरप्राइज

स्कूल-कॉलेज में होने वाले किसी भी विवाद को निपटाने की जिम्मेदारी टीचर की ही होती है. ऐसे में जब टीचर छात्रों के बीच होने वाले किसी भी तरह के झगड़े को देखती है, तो रोकने के लिए बीच-बचाव करने जरूर जाती है. ऐसा ही एक टीचर ने भी हाल ही में किया जब उसने देखा कि उसकी क्लास में छात्र आपस में लड़-भिड़ रहे हैं. मगर जब वो उनके पास पहुंची, तो उसे ऐसा सरप्राइज (Students surprise teacher viral video) मिला, जिसकी उसे उम्मीद ही नहीं थी.

इंस्टाग्राम अकाउंट @sachkadwahai पर अक्सर अजबगजब वीडियोज पोस्ट किए जाते हैं. हाल ही में इस अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें एक टीचर, छात्रों (Student celebrate teacher’s birthday) के बीच का झगड़ा सुलझाती हुई दिखाई दे रही है. टीचर ने इस झगड़े को जैसे ही सुलझाया, उसे ऐसा सरप्राइज मिला, जिसकी उसे उम्मीद नहीं थी. छात्रओं ने टीचर के प्रति अपने प्रेम को व्यक्त किया है.



टीचर को मिला सरप्राइज
इस वीडियो में एक टीचर अचानक क्लासरूम के अंदर प्रवेश करती है तो देखती है कि दीवार के पास कई बच्चे आपस में लड़ रहे हैं. वो मारा-पीटी कर रहे थे तो टीचर घबरा जाती है और तुरंत बीचबचाव करने जाती है और उन्हें एक दूसरे से छुड़ाने जाती है. जैसे ही टीचर उन्हें छुड़ाती है, उनमें से एक छात्र सेलिब्रेशन वाली गन चलाता है जिसमें से चमकीले प्लास्टिक के टुकड़े निकलते हैं और बाकी के छात्र बर्थडे केक उनके सामने कर देते हैं. ये देखकर टीचर अपना सिर पकड़ लेती है और हैरान हो जाती है. उसके बाद उसे गुलदस्ता भेंट किया जाता है और फिर सब जश्न मनाने लगते हैं. वो सारे मिलकर असल में टीचर का जन्मदिन मना रहे हैं पर उसके लिए उन्हें सरप्राइज भी दे रहे हैं.

वीडियो हो रहा है वायरल
इस वीडियो को 75 हजार व्यूज मिल चुके हैं जबकि कई लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक ने कहा- “भारत में ऐसा करने पर नकली लड़ाई सच में बदल जाती है, तब टीचर मारती ऐसा करने पर…” एक ने कहा कि किसी टीचर के लिए ये सबसे ज्यादा खुशी का पल होगा.

Tags: Ajab Gajab news, Trending news, Viral video, Weird news

Source – News18