पूर्वप्रेमी कर रहा है शादी, नई प्रेमिका को नहीं पता है एक राज, महिला ने पूछा

एक महिला ने सोशल मीडिया पर लोगों से अपनी एक दुविधा या धर्म संकट को साझा किया है. उसने बताया कि उसे हाल ही में पता चला है कि उसके बच्चों का बाप जो उसे छोड़ चुका है, जल्दी ही शादी करने जा रहा है. लेकिन उसने लोगों से यह पूछा है कि क्या उसने उसकी होने वाली पत्नी को यह बात बतानी चाहिए कि जिससे वह शादी करने जा रही है वह दो बच्चों को छोड़ चुका है?

महिला ने अपनी आपबीती सुनाते हुए बताया कि वह और उसका एक्स दोनों की ही उम्र 30 के पार है और वे चार साल तक साथ रहे थे. पूरी कहानी बताते हुए महिला ने बताया कि दोनों कैसे साथ रहे और कैसे अलग हुए और उसके एक साल बाद फिर से एक हो गए.

महिला ने बताया कि जब वह दो जुड़वां बच्चों की मां बनने वाली थी, तब उनके पिता ने कहा कि उसे गर्भपात करवा लेना चाहिए. महिला ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म रेडिट पर बताया कि वह यह सुन कर होने वाले खर्चों, जुड़वा बच्चों की प्रेग्नेन्सी, और बच्चों के पालने की जिम्मेदारियों को लेकर घबरा गया था.

Relationships woes, Weird relationships, Relationship dilemmas, OMG, Amazing News, Shocking News,

महिला का कहना है कि यह उसके लिए एक बड़ा नैतिक सवाल बन गया है. (प्रतीकात्मक तस्वीर: Canva)

जब महिला को गर्भवती हुए करीब ड़ेढ महीने हो गए तो उसके साथी ने उसे बताया कि वह जुड़वा बच्चों के पैदा होने के बाद उनकी जिम्मेदारी नहीं लेगा. तब से उसने महिला से बात तक नहीं की. अपनी कहानी में महिला ने बताया कि आज बच्चे पांच साल के हो गए हैं. वह तब से सकते में है, जब उसे पता चला है कि उसका एक्स शादी करने जा रहा है.

लेकिन समस्या तब हुई जब यह महिला कुछ महीने पहले अपने साथी के दूसरे शहर में डिनर पर गई जिसके साथ उसकी एक और साथी भी थी. लेकिन जब सबसे अपने जिंदगी के बारे में बताना शुरू किया तो चर्चा शुरू के करीब पौने घंटे बाद महिला को समझ में आया कि वह जिस लड़की से बात कर रही है उसका एक्स उसी से शादी करने वाला है.

यह भी पढ़ें: आदमी घूरने लगते हैं, जब मैं निकलती हूं ऐसे…’, महिला ने बयां किया अपना दर्द, कहा – नहीं है बराबरी

इस लड़की ने बताया कि वह आगामी 8 अप्रैल को सूर्य ग्रहण के दिन शादी कर रही है.  पर महिला ने रेडिट पर कहा कि उसकी एक्स के लिए तो कोई फीलिंग नहीं रह गई थीं. लेकिन वह इस नई लड़की को इंसान के तौर पर पसंद कर रही थी. अब महिला ने पूछा कि क्या उसे इस लड़की को बताना चाहिए कि वह जिससे शादी कर रही है, वह बच्चों को छोड़ चुका है, या उसे जीयो और जीने दो का मंत्रा को अपना लेना चाहिए? इस तरह के कई सवालों पर यूजर भी बंटे नजर आए.

Tags: Ajab Gajab news, Bizarre news, OMG News, Weird news

Source – News18