‘बिल मत देना न ही चिकन लिखना कहीं ‘ ग्राहक ने की ऐसी रिक्वेस्ट, Zomato हैरान!

वक्त के साथ बहुत सी चीज़ें हमारी ज़िंदगी में भी बदल चुकी हैं. मसलन अब लोगों को शॉपिंग के लिए ज्यादा भटकना नहीं पड़ता है, बल्कि वे घर में बैठे-बैठे ही सामान मंगवा सकते हैं. कुछ ऐसा ही खाने-पीने के साथ भी है, जिसे भूख लगी, उसने अपने लिए ऑनलाइन खाना मंगवा लिया. इसमें आपका एक्सपीरियंस कभी अच्छा होता है तो कभी खराब. हालांकि कई बार कुछ दिलचस्प भी होता है.

आपका भी फूड डिलीवरी को लेकर अपना एक्सपीरियंस होगा. हालांकि इस वक्त एक फूड डिलीवरी की रिक्वेस्ट वायरल हो रही है. खाना ऑर्डर करते हुए शख्स ने ऐसी बात लिखी है कि पढ़कर आप भी हंसे बिना नहीं रह पाएंगे. इस बिल का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ये काफी मज़ेदार है.

‘बिल मत लाना, घर में किसी को पता नहीं’
जोमैटो अपने खाने के अलावा मजाकिया अंदाज़ के लिए भी मशहूर है. हाल ही में उसके पास एक शख्स की फनी फूड रिक्वेस्ट आई. एक ग्राहक ने फूड ऑर्डर करते हुए रेस्तरां से कहा कि प्लीज़ खाने का बिल नहीं भेजें और कहीं भी ये नहीं लिखें कि इसमें चिकन है. दरअसल घर में नॉन वेज अलाउड नहीं है ऐसे में बर्तन भी दे दें. हालांकि रेस्तरां ने उल्टा ही कर दिया और बिल में ये कस्टमर नोट भी शामिल कर दिया. अब ये ऑर्डर घर पर पहुंचने के बाद क्या हुआ होगा, ये आप सोच सकते हैं.

लोगों ने कहा – ये मज़ेदार था
इस दिलचस्प पोस्ट को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @Sahilarioussss नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. इसे करीब एक लाख लोगों ने देखा है और हज़ारों लोगों ने शेयर भी किया है. लोगों ने इस पर कमेंट करते हुए कहा है – ये क्या हो गया. वहीं एक यूज़र ने लिखा – ये कभी नोट फॉलो नहीं करते, बिल पर प्रिंट कर देते हैं.

Tags: Ajab Gajab, Viral news, Zomato

Source – News18