माता-पिता को होटल में खाना खिलाने ले गया बेटा, मां के साथ किया डांस! पूरा किया 'मिडिल क्लास लड़कों' का सपना

Viral Video: बेटा हो या बेटी, हर बच्चे की ये ख्वाहिश होती है कि जब वो कमाने लगे तो अपने माता-पिता को दुनिया की सारी खुशियां दे, उन्हें महंगे रेस्टोरेंट में खाना खिलाने ले जाए, उन्हें अच्छे कपड़े दिलवाए और उनकी खूब सेवा करे. अमीर या पैसे वाले लोग इस सपने को आसानी से पूरा भी कर लेते हैं मगर मिडिल क्लास परिवार (Parents fancy dinner date video) के बच्चों को ये सपना पूरा करने में काफी वक्त लग जाता है. हाल ही में जब एक युवक ने इस सपने को पूरा कर लिया तो उसकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा.

इंस्टाग्राम यूजर @ek_jharkhandwala रांची का ब्लॉगर है जो शहर से जुड़ी चीजों के वीडियोज को सोशल मीडिया पर पोस्ट करता है. हाल ही में इस शख्स ने अपने माता-पिता को महंगे रेस्टोरेंट (son takes parents to fancy hotel) में खाना खिलाया और अपना एक सपना पूरा किया जिसे वो सालों से करना चाहता था. शख्स ने बताया कि वो मिडिल क्लास लड़का है और हर मिडिल क्लास लड़के की तरह उसका सपना था कि वो मां-बाप को महंगे रेस्टोरेंट में खाना खिलाए. जब वो पैसे कमाने लगा, तब उसने इस सपने को पूरा किया.



माता-पिता ले गया बड़े होटल
शख्स ने लिखा कि वो एक ब्लॉगर है और जब वो रांची के बड़े-बड़े होटलों में आता था तो उसे लगता था कि कभी वो भी अपने माता-पिता को वहां ले जा सके. पर उसकी मां हमेशा उसे पैसे बर्बाद करने के लिए मना करती थी. घर से दूर रहने के कारण उसे माता-पिता की याद भी आती थी. ऐसे में जब वो नौकरी करने लगा और माता-पिता उससे मिलने रांची आए तो वो उन्हें एक बड़े होटल में ले गया. वीडियो में आप देख सकते हैं कि शख्स के पैरेंट्स को कितना गर्व मेहसूस हो रहा है. लड़का अपनी मां के साथ डांस करते हुए भी दिखाई दे रहा है.

वीडियो हो रहा है वायरल
इस इमोशनल वीडियो को 9 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं जबकि कई लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक ने कहा कि वो माता-पिता बहुत किस्मतवाले हैं जिन्हें उसके जैसा बेटा मिला. एक ने कहा कि ये मिडिल क्लास वाली नहीं, हाई क्लास सोच है. एक ने कहा कि वो भी अपने माता-पिता को ये सरप्राइज जल्द ही देगा.

Tags: Ajab Gajab news, Trending news, Weird news

Source – News18