‘मुझे पसंद है खून पीना’, कॉफी में मिलाती है ब्लड, फिर मजे से पी जाती है महिला!

आपको अलग-अलग तरह के लोग रोज़ाना मिलते होंगे. इनमें से कुछ तो बिल्कुल हमारी-आपकी तरह होते हैं तो कुछ ऐसे भी होते हैं, जिनकी आदतें या व्यवहार थोड़ा अजीब होता है. वो कुछ अलग ही चीज़ें एंजॉय करते हैं, जो सामान्य लोगों की कल्पना से परे हों. आज हम आपको एक ऐसी ही महिला के बारे में बताएंगे, जिसे कोई जूस नहीं बल्कि खून पीना पसंद है.

महिला खुद बताती है कि पिछले 10 साल से वो खून पी रही है और अपनी इस आदत को वो अब बदल नहीं सकती. उसे सिर्फ जानवरों का ही नहीं बल्कि इंसानों का खून भी अच्छा लगता है और वो इसे पीती रहेगी. आपको ये अजीब लग सकता है लेकिन उनके लिए उसके लिए ये सामान्य चीज़ हो चुकी है, जैसे कोई जूस, चाय-कॉफी या कोई और ड्रिंक.

जानवर और इंसानों का भी पीती है खून
द सन की रिपोर्ट के मुताबिक अमेरिका के कैलिफोर्निया की रहने वाली 40 साल की महिला का अजीब ही शौक है. मिशेल नाम की ये महिला रोज़ाना खून पीती है. उसने टीनएज से ही गाय और सुअर का खून पीना शुरू कर दिया था लेकिन उसे इंसान का खून सबसे ज्यादा पसंद है. हालांकि उसका कहना है कि इंसान का विश्वसनीय खून हासिल करना भी आसान नहीं है. उसका कहना है कि वो अपनी कॉफी में बूस्टर की तरह खून डाल पी लेती है.

‘मैं नहीं बदल सकती आदत’
मिशेल खून तो पीती हैं, लेकिन खुद को वैंपायर यानि पिशाचिनी मानने से इनकार करती है. उसने साल 2013 में एक टीवी शो My Strange Addiction के दौरान इस आदत का खुलासा किया था. वो दिन में एक लीटर खून पी सकती है. उसने कच्ची उम्र में ये लत लगाई और अब इसके बिना नहीं रह सकती. उसका कहना है कि इस आदत को लेकर लोग उसे जज करते हैं और गलत समझते हैं क्योंकि ये असामान्य है.

Tags: Ajab Gajab, Viral news, Weird news

Source – News18