सड़क पर पड़े मासूम जानवर पर शख्स को आया रहम, घर ले जाकर तस्वीरें की शेयर तो..

सड़क पर पड़े अनजान लावारिस पिल्ले को उठा कर पालना आम सी बात है. ऐसा ही कुछ जापान के एक शख्स ने भी किया. उसने एक पपी सड़क से उठाया और उसे पालने लगा. इसके बाद उसने अपने “पपी” की तस्वीरें ट्विटर पर शेयर करना शुरू की. उसके लिए हैरानी की बात तब हुई यूजर्स ने उसकी तस्विरों पर रिएक्ट करते हुए बताया कि जिसे वह पपी कह रहा है वह वास्तव में कोई और ही जानवर है. लेकिन इससे भी बड़ा सरप्राइज तो उसका इंतजार कर रहा था.

मार्सी नाम के इस शख्स ने लूना नाम के जानवर के बच्चे को पाला था  और अपनी इस खोज को ट्विटर पर शेयर उसके साथ अपनी तस्वीरें शेयर कीं.  उसने ट्विटर में पोस्ट में लिखा कि उसे हाईवे पर एक गुमशुदा पपी मिला है और उसने यह भी पूछा कि क्या कोई बता सकता है कि यह किसका है?

ट्विटर पर लोगो ने उसके ट्वीट पर रिएक्ट किया और अधिकांश ने बताया कि जिसे वह पपी कह रहा है वास्तव में वह कुत्ता है ही नहीं. उन्होंने कहा कि ये एक लोमड़ी का बच्चा हो सकता है. मार्सी खुद इससे भ्रमित हो गया और उसे भी संदेह हो गया कि क्या उसने वासत्व में किसी कुत्ते के बच्चे को ही उठाया है या नहीं. आखिर कार उसने इसकी पुष्टि करने के लिए जानवरों के डॉक्टर की ओर रुख किया.

Puppy found on Street, Fox mistaken taken as puppy, OMG, Amazing News, Shocking News, Viral tweet,

मार्सी को पता चला कि उसका पपी हकीकत में लोमड़ी का बच्चा है. (तस्वीर: Twitter/ @marcy_com)

बाद में  मार्सी ने अपने नए ट्वीट में यूजर्स को धन्यवाद देते बताया कि उसे चैन की नींद की आ सकी क्योंकि उसे पता चल गया कि वास्तव वह पपी एक लोमड़ी का बच्चा है जिसकी पुष्टि जानवरों के डॉक्टर ने की. लेकिन यह पता लगने पर कि पपी एक लोमडी है, मार्सी ने उसे पालना जारी रखा.

यह भी पढ़ें: कैसे होते थे असल दुनिया के किंग कॉन्ग, कैसे हो गए थे ये गायब, रिसर्च ने किया खुलासा

लेकिन मार्सी ऐसा लंबे समय तक नहीं कर सका क्योंकि जापान में लोमड़ी पालना प्रतिबंधित है. इसलिए मार्सी को लूना को एक फार्म को देने का फैसला करना पड़ा. लेकिन इस समय तक मार्सी और उसकी लूना का ट्वीट वायरल हो चुके थे और बहुत से लोग लूना के बारे में  और जानना चाहते थे. वे लूना से मिलना भी चाहते थे. लोगों को मार्सी और लूना की यह कहानी बहुत पसंद आई.

Tags: Ajab Gajab news, Bizarre news, OMG News, Weird news

Source – News18