Snake Bite on Live TV: जब शो में सांप ने किया हमला, बिना डरे कैमरे के सामने बोलता रहा शख्स! Video वायरल

सांप ऐसा जीव है कि अगर वो इंसान को टीवी पर दिख जाए या जू के बंद पिंजड़े में भी नजर आ जाए, तो डर एक समान ही लगता है. पर वही जीव जब ठीक सामने, असल में आ जाता है तो डर के मारे हालत खराब हो जाती है. पर बहुत से ऐसे कंजर्वेशनिस्ट और पर्यावर्णविद हैं जो सांपों से प्यार करते हैं और उनके संरक्षण के लिए काम करते हैं. ऐसे ही एक महान जुलॉजिस्ट थे स्टीव इरविन (Snake bite Steve Irwin on Live TV video). हाल ही में स्टीव का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें सांप उन्हें लाइव टीवी पर काट लेता है.

ट्विटर अकाउंट @historyinmemes पर हाल ही में एक वीडियो (Snake bite on TV viral video) पोस्ट किया गया है. इस वीडियो में स्टीव इरविन (Steve Irwin) नजर आ रहे हैं. स्टीव एक प्रसिद्ध मगरमच्छ संरक्षक थे, इसके साथ ही वो ऑस्ट्रेलिया के फेमस जूकीपर भी थे. उन्हें स्टिंगरे मछली ने काट लिया था जिसकी वजह से उनकी मौत हुई थी. टीवी पर उनके शोज़ काफी पॉपुलर होते थे. एक शो में वो अपने गले में सांप को लपेटे दिख रहे हैं.

सांप ने गर्दन पर काटा!
वायरल वीडियो 1991 के एक ऑस्ट्रेलियन टीवी शो का है. शो में स्टीव के साथ एक एंकर हैं. स्टीव के गले में एक सांप है जिसके बारे में वो जानकारी दे रहे हैं. गले में उनके एक पायथन है. वो बता रहे हैं कि उसके जहर नहीं होता है. वो बोलते हैं- “दूर से पायथन और दूसरे सांप के बीच फर्क करना मुश्किल होता है पर….”, उनके इतना कहने पर सांप उन्हें गले पर काट लेता है. वो कैमरे से कहते हैं कि उस जगह को जूम कर के दिखाए. साथी एंकर इस दृश्य को देखकर डर जाती है. पर स्टीव बिना डरे कैमरे के सामने बोलते रहते हैं और जब सांप उनकी गर्दन छोड़ देता है तो वो उसके काटने पर खुद माफी मांगते हैं.

वीडियो हो रहा वायरल
इस वीडियो को 81 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं जबकि कई लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक ने कहा कि ये व्यक्ति और इसके शो बहुत पसंद आते थे. एक ने कहा कि इस व्यक्ति ने कई लोगों की जिंदगी पर प्रभाव डाला था. कई लोगों ने कहा कि बचपन में वो स्टीव के शोज देखा करते थे.

Tags: Ajab Gajab news, Trending news, Weird news

Source – News18