Viral Video: घर में घुसा सांप, बुलाने पर भी नहीं आए नगर निगम कर्मी, शख्स ने ऐसे सिखाया प्रशासन को सबक!

आम जनता जब रूठती है, तो उसे मनाना प्रशासन के लिए आसान नहीं होता है. प्रशासन को लगता है कि जनता को सिर्फ चुनाव के वक्त ही खुश रखना चाहिए, बाकी वक्त उन्हें भूलाकर कार्य किया जा सकता है तो ये उनकी गलतफहमी है. जब आम आदमी का दिमाग खराब होता है, तब फिर सरकारें गिर जाती हैं. ऐसा ही एक आम आदमी ने हाल ही में हैदराबाद (Hyderabad, Telangana) में किया. घर में सांप घुस (Hyderabad man left snake in government office) जाने के बाद उसने कई बार नगर निगम कर्मियों को बुलाया पर मदद के लिए कोई नहीं आया. फिर उसने इस तरह बदला लिया कि कोई सोच भी नहीं सकता.

ट्विटर पर बीजेपी लीडर विक्रम गौड़ (Vikram Goud) ने एक वीडियो पोस्ट किया है जो काफी चर्चा में है. इस वीडियो में एक टेबल पर सांप (Snake in municipal corporation office Hyderabad) रेंगता दिख रहा है. आपको लगेगा शायद कोई सांप किसी कार्यालय में घुस आया है. पर जब आपको ये मालूम चलेगा कि वो अपने से नहीं घुसा, किसी ने उसे लाकर टेबल पर छोड़ा तो आप हैरान हो जाएंगे. ये वीडियो ग्रेटर हैदराबाद म्यूनिसिपल कॉर्पोरेशन (Greater Hyderabad Municipal Corporation), यानी हैदराबाद नगर निगम का है. हैदराबाद, तेलंगाना की राजधानी है जहां के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव हैं.

ऑफिस में सांप छोड़ गया शख्स
विक्रम गौड़ ने वीडियो पोस्ट करते हुए पूरे मामले की जानकारी दी है. दरअसल, हैदराबाद के अलवल में इन दिनों बाढ़ आई हुई है जिसकी वजह से पानी लोगों के घरों में घुस जा रहा है. पानी घुसने की वजह से कीड़े-मकौड़े और सांप भी घरों में आ जा रहे हैं. बस इसी प्रकार शख्स के घर में सांप घुसा तो उसने नगर निगम कर्मियों को उसे पकड़ने के लिए फोन किया. उसने कई बार उन्हें फोन किया पर कोई नहीं आया. 6 घंटे इंतजार करने के बाद जब कोई व्यक्ति नहीं आया तो शख्स ने उस सांप को खुद ही पकड़ा और नगर निगम के ऑफिस में लाकर छोड़ दिया.

विक्रम गौड़ ने प्रशासन को किया टार्गेट
वीडियो में आप देख सकते हैं सांप, ऑफिस के एक टेबल पर रेंगता नजर आ रहा है. विक्रम ने लिखा- “हैदराबाद के अलवाल में जीएचएमसी वार्ड कार्यालय में अधिकारी एक शख्स की शिकायत का जवाब नहीं दे रहे थे. परेशान होकर निवासी ने कार्यालय में सांप छोड़ दिया. बारिश के दौरान सांप उनके घर में घुस गया था. सोचिए वह कितना मजबूर रहा होगा कि उसे यह कदम उठाना पड़ा.” इसके साथ ही उन्होंने नगरपालिका प्रशासन और शहरी विकास मंत्री के अकाउंट को भी टैग किया.

Tags: Ajab Gajab news, Trending news, Viral video, Weird news

Source – News18